Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

ब्रैकिंग न्यूज कानपुरः व्यापारी समेत दो और पाॅजिटिव मिले, अपार्टमेंट सील

two more corona positive case came to out in kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः शनिवार रात दो और कोरोना पाॅजिटिव मामले सामने आने के बाद एक अपार्टमेंट को सील किया गया है। इन दो मामलों में इनमें से एक शहर के किदवईनगर निवासी कलक्टरगंज के एक 50 वर्षीय गल्ला कारोबारी हैं। बताते हैं कि उनका भतीजा कुछ दिन पहले ही हांगकांग से लौटकर आया है। विदेश से वापसी के बाद भतीजे को 14 दिन तक क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था।

two more corona positive case came to out in kanpur

हांगकांग से लौटा था हाल ही में भतीजा

इसके बाद दिल्ली से वह कानपुर लौटा है। दूसरा मामला मछरिया इलाके का है। इसके बाद अब कानपुर में कोरोना पाॅजिटिव की संख्या कुल 31 पहुंच गई है। बताया जाता है कि किदवई नगर के चंद्रगंगा अपार्टमेंट में एच ब्लाक में रहने वाले गल्ला कारोबारी की शनिवार शाम को पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद चिकित्सकों ने उनको शीघ्र ही हैलट के कोविड-19 में शिफ्ट कर दिया।

two more corona positive case came to out in kanpur

अपार्टमेंट सील, आवाजाही पर लगी रोक

वहीं प्रशासन ने तेजी से काम करते हुए उनके किदवईनगर एच-ब्लाक के चंद्रगंगा अपार्टमेंट पहुंचकर उसे सील कर दिया। बताते हैं कि पॉजिटिव व्यक्ति का फ्लैट 5वीं मंजिल पर है। वहां कुल 48 फ्लैट हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इस अपार्टमेंट को हाईरिश्क घोषित कर दिया है। इसमें आवाजाही पर रोक लगा दी है। बताते हैं कि पाजिटिव मिले व्यापारी कुल दो भाई हैं और दोनों का परिवार एक ही साथ है।

two more corona positive case came to out in kanpur

प्रशासन सभी परिजनों को क्वारंटाइन कराने की तैयारी कर रहा है। इसी तरह कानपुर के मछरिया इलाके में एक युवक में भी कोरोना वायरस पाजिटिव होने की रिपोर्ट आई है। उसे डेरापुर सीएचसी से हैलट में शिफ्ट किया गया है। हालांकि, उसे पहले कानपुर देहात में गिना जा रहा था। अब पता चला है कि वह मछरिया का रहने वाला है। सीएमओ डा. अशोक शुक्ला ने गल्ला कारोबारी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात कही है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ में फिर कोरोना ब्लास्ट, 1 दिन में 53 नए पाॅजिटिव मिले

ये भी पढ़ेंः यूपीः शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, जल्द शुरू हो सकती है बिक्री