Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

आयोध्या पहुंचे उद्धव ने भरी हुंकार, बोले- श्रेय नहीं बल्कि आयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तारीख दे सरकार

समरनीति न्यूज, अयोध्याः अपने हजारों समर्थकों के साथ उद्धव ठाकरे आज आयोध्या पहुंचे। मुकेश अंबानी के विमान से आयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे ने राम की नगरी में यहां की परंपराओं में रमते हुए नजर आए। रामलला में नवग्रहों का पूजन करने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव अपने पूरे परिवार के साथ सरयू आरती में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान जय श्री राम के उद्घोष से पूरा माहौल भक्तिमय हो उठा। चारों और राम नाम की गूंज थी।

सरयू आरती में परिवार संग शामिल हुए उद्धव ठाकरे  

बताते चलें कि अयोध्या में आशीर्वाद कार्यक्रम में शामिल होने आए उद्धव ठाकरे के आने से पहले और उनके साथ बड़ी संख्या में शिवसैनिक आयोध्या पहुंचे हैं। अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे उद्धव ने कहा कि हम सभी को रामंदिर बनाने की जरूरत है।

उन्होंने लक्ष्मण किला में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनको सरकार से राममंदिर के निर्माण की तारीख चाहिए। कहा कि अब सरकार को राम मंदिर निर्माण की तारीख घोषित करनी चाहिए। मामला सुप्रीम कोर्ट में है तो संसद में इसके लिए कानून बने।

कहा कि अगर सरकार ऐसा करती है तो उसकी इस कवायद में वह कंधे से कंधा मिलाकर साथ देंगे। उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह राम मंदिर निर्माण का श्रेय लेने नहीं बल्कि निर्माण की तारीख लेने आए हैं।

ये भी पढ़ेंः चंद्रग्रहण के बाद आयोध्या में सरयू स्नान को उमड़ी श्रद्धालुओं की भी़ड़

खास बात यह रही कि उद्धव ठाकरे उद्योगपति मुकेश अंबानी के विशेष विमान से अयोध्या पहुंचे हैं। आज अयोध्या की हवाई पट्टी पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का परिवार अंबानी के विशेष विमान से उतरा। चर्चा रही कि जिस विशेष विमान का उपयोग अंबानी का परिवार करता है। वही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी आयोध्या दौरे के लिए दिया गया।