Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर में खाई में गिरी यूपी-100 जीप, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

Uncontrolled dial 100 vehicles collapsed in the ditch in Hamirpur

समरनीति न्यूज, हमीरपुरः हमीरपुर के भरुआ सुमेरपर के पास सड़क पर अचानक आए अन्ना पशुओं को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर डायल 100 वाहन खाई में जा गिरा। बताया जाता है कि हादसे में डायल 100 वाहन में सवार पुलिस बाल-बाल बच गए हैं। घटना सुमेरपुर-बांदा रोड में पंधरी व पारारैपुरा गांव के मध्य की है। हालांकि, हादसे में पुलिस कर्मियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। वहीं हादसे में सभी पुलिस कर्मियों के बाल-बाल बच जाने से पुलिस प्रशासन से ने राहत की सांस ली है।

Uncontrolled dial 100 vehicles collapsed in the ditch in Hamirpur

अन्ना जानवरों को बचाने में हादसा

बताया जाता है कि हमीरपुर के भरुआ सुमेरपर के पास डायल 100 वाहन में सवार होकर पुलिसकर्मी गस्त के दौरान अपने रूटीन प्लाइंट की जा रहे थे। तभी सुमेरपुर-बांदा रोड में पंधरी व पारारैपुरा गांव के बीच सड़क पर डायल 100 वाहन के सामने अचानक अन्ना जानवरों का झुंड आ गया।

Uncontrolled dial 100 vehicles collapsed in the ditch in Hamirpur

बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, मामूली चोटें

अन्ना जानवरों का बचाने के चक्कर में डायल 100 वाहन के चालक का वाहन से नियंत्रण बिगड़ गया गया, तभी अनियंत्रित होकर डायल 100 वाहन सुमेरपुर-बांदा रोड पर पंधरी व पारारैपुरा गांव के मध्य एक विद्युत पोल से टकरा गया। इसके बाद वाहन खाई में जा गिरा। पुलिसकर्मियों को किसी तरह निकालकर पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः बांदा में दो ट्रकों की जोरदार टक्कर, बड़ा हादसा टला

यह भी पढ़ेंः बांदा में हादसाः ट्रक-डंफर की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर