Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

UP: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी, पूर्व ब्लाक प्रमुख की हत्या, दो और घायल

UP : Gunfire hit in capital Lucknow, former block chief killed and two more injured

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ बुधवार रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। बदमाशों ने विभूतिखंड में कठौता पुलिस चौकी के पास कठौता चौराहे पर गोलियों से भूनकर विधायक हत्याकांड के गवाह अजीत सिंह की हत्या कर दी। इस दौरान उसका साथी घायल हो गया है। मृतक अजीत मऊ जिले के गोहना मोहम्दाबाद ब्लाक प्रमुख का प्रतिनिधि भी बताया जा रहा है। वह इस वक्त गोमती नगर विस्तार के राप्टी अपार्टमेंट में रह रहा था। इस वारदात में गोली लगने से मृतक का साथी मोहर सिंह और राहगीर ग्वारी गांव के रहने वाले प्रकाश को भी गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस बोली, मृतक पर 18 मुकदमें, 5 हत्या के

बताया जा रहा है कि विधायक हत्याकांड में मृतक की चार दिन बाद गवाही होनी थी। उधर, पुलिस मामले में बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बताते हैं कि इलाके में लगे सीसीटीवी में आए फुटैज में तीन बदमाश हत्याकांड को अंजाम देकर बाइक से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है। मृतक अजीत आजमगढ़ के पूर्व विधायक सीपू सिंह की हत्या के मामले में गवाह था।

ये भी पढ़ें : UP : तीन जिलों के SP समेत 4 IPS अफसरों के तबादले 

उधर, पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर का कहना है कि बदमाश कहीं न कहीं मृतक अजीत के जानने वाले थे। इतना ही नहीं गोलियां दोनों ओर से चलीं। लेकिन अजीत के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मरने वाले अजीत पर लगभग 18 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस आयुक्त का कहना है कि इनमें से 5 मुकदमें हत्या के हैं। मऊ पुलिस ने उसके खिलाफ 30 दिसंबर को ही जिला बदर की कार्रवाई भी की थी।

ये भी पढ़ें : UP पंचायत चुनाव : बुंदेलखंड से पूर्वांचल तक माननीयों की उड़ी नींद, वजह है CM योगी का यह फैसला..