Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पानी की लूट की अजीबो-गरीब वारदात ने उड़ाए पुलिस के होश, महिला दुकानदार का पानी कैन लूट ले गए बाइक सवार..

पीड़ित दुकानदार पूनम तिवारी।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में लूट की एक अजीबो-गरीब घटना ने आम लोगों के साथ-साथ पुलिस को भी हिलाकर रख दिया है। यह लूट जेबर-रुपयों की नहीं, बल्कि पानी की हुई है। जी हां, सुनने में भले ही यह बात अटपटी सी लगे, लेकिन है सौ फीसद सच। कानपुर पुलिस के सामने पानी की लूट का एक मामला आया है। पूरा घटनाक्रम कमला टावर के चटाई मोहाल का है। वहां पूनम तिवारी की जन्मपत्री की दुकान है।

दुकान के बाहर रखा पानी कैन उठा ले गए बाइक सवार युवक 

बताते हैं कि कि गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे के आसपास पूनम अपनी दुकान पर ही थीं और उन्होंने एक 20 लीटर पानी की केन अपनी दुकान के बाहरी हिस्से में टेबुल पर रख रखी थी। तभी दो बाइक सवार युवक वहां पहुंचे और उनमें से एक ने नीचे उतरकर पानी की कैन उठा ली। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, दोनों युवक पानी की कैन लेकर बाइक से भाग निकले।

सांकेतिक फोटो।

महिला दुकानदार ने थाने में दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस 

हालांकि महिला दुकानदार पूनम ने शोर मचाया और खुद भी दोनों बाइक सवार लुटेरों के पीछे भागीं, लेकिन उनको रोकने में नाकाम रहीं।
इसके बाद पीड़िता पूनम ने शहर के फीलखाना थाना पहुंचकर मामले में कार्रवाई के लिए तहरीर दी। हालांकि पहले तो थाना पुलिस ने मामले को हंसी में उड़ा दिया, लेकिन बाद में पीड़िता ने जोर देकर रिपोर्ट लिखने को कहा तो पुलिस गंभीर हुई।

पहले तो हंसी में लिया पुुलिस ने, फिर मामले में हुई गंभीर 

थाना प्रभारी संतोष अवस्थी ने मामले में बात करने पर कहा कि पानी लूट की घटना पहली बार सुन रहे हैं। कहा कि जांच कर रहे हैं और जल्द ही कार्रवाई करेंगे। वहीं दूसरी ओर पीड़िता दुकानदार पूनम का कहना है कि पानी खरीदकर मंगाते हैं, इसलिए मामले में आरोपियों पर मुकदमा तो दर्ज होना ही चाहिए। बहरहाल, इस पूरे घटनाक्रम ने कानपुर में पानी की लूट की पहली घटना के रूप में खुद को दर्ज करा दिया है।

ये भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः सीआरपीएफ जवान ने एक मंडप पर दो महिलाओं के साथ लिए सात फेरे, ऐसी है वजह..