Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में आग से झुलसी युवती ने दम तोड़ा, हत्या का आरोप

प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, बांदाः करतल चौकी के भवानीपुर गांव निवासी युवती को बीती 28 जुलाई को संदिग्ध हालात में आग से जल जाने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान सोमवार देर रात उसने दम तोड़ दिया। मृतक विवाहिता की मां ने अपने दामाद पर दहेज के लिए उसकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
भवानीपुर गांव निवासी शोभना (23) पत्नी रामचंद्र बीती 28 जुलाई को घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने के कारण झुलस गई थी।

28 जुलाई को संदिग्ध हालात में जली थी विवाहिता  

उसके पति का कहना था कि मच्छर भगाने के लिए आग जलाते समय आग लगने से उसकी पत्नी जल गई थी। हालांकि मामला संदिग्ध था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी। सोमवार रात उसकी मौत से परिजन बेहाल हो गए। मृतका की मां गेंदा रानी निवासी ग्राम बड़ैछ ने आरोप लगाया है कि रामचंद्र उसकी बेटी को लगातार दहेज के लिए परेशान कर रहा था। बताया कि दो साल से वह मारपीट कर रहा था। एक बार पंखे में उल्टा टांग चुका था। रामचंद्र ने उसकी बेटी पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः सनसनीखेजः सरकारी अस्पताल में घुसकर नर्स पर एसिड अटैक, हालत गंभीर