Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

BIG News : अपडेट- बांदा में युवा व्यापारी को कोरोना, पूरा इलाका सील, 38 हुई संख्या

Another corona positive found in Banda's Naraini

समरनीति न्यूज, बांदाः आज मंगलवार को जिले में नरैनी इलाके में एक और कोरोना पाजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में प्रशासन ने इलाके को सील किया और सेनेटाइजेशन शुरू कराया। कोरोना पाजिटिव 32 वर्षीय युवा व्यापारी के पूरे मोहल्ले को सील कर दिया गया है। उनके घर के आसपास भी बैरिकेडिंग लगा दी गई है। स्वास्थ्य विभाग की 4 टीमें लगाई गई हैं, जो थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन के काम में जुट गई हैं।

7 दिन पहले कानपुर से लौटने के बाद बिगड़ी हालत

इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना पाजिटिव मिलने वालों की संख्या 38 हो गई है। इनमें से 28 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। वहीं एक्टिव केस 10 हैं।

Another corona positive found in Banda's Naraini

बताया जाता है कि नरैनी कस्बे के राज नगर मोहल्ले में करतल मार्ग पर जनरल स्टोर की दुकान करने वाले व्यापारी के 32 वर्षीय युवा बेटे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वह लगभग एक सप्ताह पूर्व अपनी कार से कानपुर बाजार करने गए थे।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: बांदा मेडिकल कालेज की महिला डाक्टर, चिकित्सक पति समेत कोरोना पाॅजिटिव, कानपुर में है घर

आशंका है कि वहां किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उप जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे राजनगर मोहल्ले को कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इलाके को सील करके बाहरी लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। जरूरत के सामान की कुछ चिह्नित व्यापारियों द्वारा आपूर्ति की जा रही है। बताते हैं कि मोहल्ले में सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग के लिए चार टीमें लगाई गई हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में 3 और कोरोना संक्रमित मिले, 14 साल का बालक भी शामिल