Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दिनदहाड़े पिता संग जा रहे छात्र की गला रेतकर हत्या

Young man strangled to death with father in broad daylight in Banda
मौके पर खड़े अधिकारी व अन्य लोग।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में आज शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को हत्यारों ने उस वक्त अंजाम दिया, जब वह पैदल ही पिता को दवाई दिलाने जा रहा था। सरेआम वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस महकमे में भी खलबली मची रही। पुलिस अधीक्षक एसएस मीणा, एएसपी महेंद्र चौहान तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बारे में कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया है कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर पांच नामजद समेत 1 अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पिता को दबा दिलाने जा रहा था पैदल

बताया जाता है कि बबेरू के रगौली गांव निवासी समरजीत (26) अपने पिता राजेश यादव को दवा दिलाने के लिए पैदल ही गांव से बबेरू जा रहे थे। इसी दौरान कलेहुनिया नाले के पास एक गुमटी में समरजीत रुक गए। बताते हैं कि वह वहां गुटका खरीदने लगे। इसी बीच पिता चलते-चलते आगे निकले गए। तभी कुछ लोगों ने उसे घेरकर चाकुओं से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा से बड़ी खबर : कोरोना से सर्राफा व्यवसाई की पत्नी की मौत

चाकुओं के प्रहार से समरजीत की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, बेटे के पीछे से न आने पर पिता वापस लौटे। उन्होंने देखा कि बेटा खून से लतपत सड़क किनारे पड़ा है। उन्होंने परिवार के लोगों और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में थाना प्रभारी जयश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। मृतक के पिता का कहना है कि उनका बेटा अविवाहित था। बताया कि वह अतर्रा में स्थित कालेज में स्नातक का छात्र था। उधर, बताते हैं कि पुलिस टीमें हत्यारोपियों की तलाश में दबिशें दे रही है।

ये भी पढ़ें : डा. योगिता गौतम हत्याकांड : प्यार में कातिल बन बैठा डाक्टर, फिर ऐसे खुला राज