Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

इटावा में युवक की हत्या कर शव लटकाया, आक्रोशित भीड़ का पथराव-जाम

after youth murder Angry mob pelted stones at police in Etawah Inspector and female soldier injured

समरनीति न्यूज, इटावाः जिले के इकदिल थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक की हत्या करके शव को लटकाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गुस्साई भीड़ ने जाम लगाते हुए पथराव भी किया है। बताया जाता है कि लुधियात मुहाल निवासी मनोज राजपूत( 25) की हत्या के बाद जकर हंगामा हुआ। बताते हैं कि मनोज नामक युवक की हत्या करके उसके शव को फांसी पर लटका दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने इस काम में इतनी तेजी दिखाई कि परिजनों का गुस्सा भड़क गया।

after youth murder Angry mob pelted stones at police in Etawah Inspector and female soldier injured

शव को जल्दबाजी में हटाने पर भड़की भीड़

मौके पर परिजनों और अन्य लोगों की भीड़़ आक्रोशित हो गई। भीड़ ने पुलिस पार्टी पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में दरोगा ओमप्रकाश सहित 2 महिला सिपाहियों को चोटें आईं। लोगों का गुस्सा यहीं पर नहीं थमा और थोड़ी देर में आगरा-कानपुर नेशनल हाइवे पर पहुंचकर जाम लगा दिया। कवरेज करने गए एक पत्रकार को भी पीट दिया। साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया।

ये भी पढ़ेंः खुलासाः न्यूज एंकर ने ही साथी को नोएडा से भेजकर कराई थी पत्नी की हत्या, ऐसे खुला राज..

एसपी सिटी राम यश सिंह, सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाते हुए निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया। मामले में एसपी सिटी राम यश सिंह ने बताया है कि मामले में निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताते हैं कि मृतक सब्जी बेचने का काम करता था और मंगलवार को उसका मोहल्ले के ही दो लोगों से झगड़ा हुआ था। दोनों को पुलिस ने पकड़ा था। बाद में छूट गए थे। इसके बाद ही युवक की हत्या हो गई।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के रीजेंसी में कैशियर की मौत पर बवाल, भर्ती से पहले का डेथ सर्टिफिकेट व 5 से 7 लाख बढ़ाया बिल