Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः हाथ में तमंचा लेकर दिखाई हीरोपंती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

youth who took a photo viral in Banda with a handgun, arrested

समरनीति न्यूज, बांदाः हाथ में तमंचा लेकर हीरोपंती दिखाते हुए एक युवक ने फोटो खिंचाई। इसके बाद उस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो तेजी से वायरल हुई और हर ओर उसकी चर्चा होने लगी। बांदा पुलिस ने मामले की जांच की तो युवक की पहचान भी कर ली। बाद में उसे गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। कोर्ट ने युवक को उसे जेल भेज दिया है। अब वह अपनी करनी पर पछता रहा है। पूरा मामला बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

पैलानी के अमलोर से युवक गिरफ्तार

बताया जाता है कि जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के अमलोर गांव के रहने वाले युवक गोरे उर्फ भूपेंद्र सिंह पुत्र फूल सिंह ने करीब हफ्तेभर पहले देशी अवैध तमंचा हाथ में लेकर फोटो खिंचाई। इसके बाद उसे व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते फोटो पूरे इलाके में फैल गई। लोगों में जकर चर्चा होने लगी। इसके बाद पुलिस के भी जानकारी होने पर फोटो का संज्ञान लिया। युवक की पहचान पैलानी क्षेत्र के रहने वाले गौरे के रूप में हुई।

ये भी पढ़ेंः तमंचों के साथ खिंचवाई फोटो और फेसबुक पर की पोस्ट, बुंदेलखंड से राजधानी तक फैली सनसनी और फिर..

उच्चाधिकारियों ने पैलानी थाना पुलिस को मामले में तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया। इसके बाद पैलानी थाने के इंस्पेक्टर बलजीत सिंह और चौकी इंचार्ज नरेंद्र प्रताप सिंह ने युवक की पहचान पुख्ता करते हुए उसे गिरफ्तार किया। युवक के कब्जे से एक देशी तमंचा और कारतूस भी पुलिस ने बरामद कर लिए। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपि के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहा से उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका, पास पहुंचने पर थम गईं लोगों की सांसें