Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

जालौन में हादसाः मारूति में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 3 घायल

हादसे के बाद जालौन-उरई रोड पर खड़ी मारूति वैन को उठाकर ले जाती पुलिस व लोगों की भीड़।

समरनीति न्यूज, जालौनः उरई-जालौन रोड पर हुए एक हादसे में ट्रक ने मारूति वैन में टक्कर मार दी। इससे वैन पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि जालौन निवासी एक परिवार के लोग शादी में उरई गई थे। वहां से लौटते समय लगभग सवा 11 बजे ये लोग रास्ते में कामाख्या देवी मंदिर के पास पहुंचे थे कि इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने इनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार में बैठे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की पहचान आजमा (24), रुखसार (21)  तथा नजीर (27) के रूप में हुई है। वहीं दो बच्चों समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों में सितारा (43) तथा मुस्कान (12) शामिल हैं।

ये सभी लोग जालौन के हटवाटा मुहल्ले के रहने वाले थे और बीती रात शादी में शामिल होने गए थे। पुलिस का कहना है कि किस वाहन ने कार में टक्कर मारी है, इस बात की जानकारी की जा रही है। उधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सूचना के बाद भी मौके पर एंबुलेंस 108 समय पर नहीं पहुंची। इससे मरीजों को अस्पताल पहुंचाने में काफी देरी हुई। इसे लेकर पीड़ित परिजनों और आसपास मौजूद लोगों की भीड़ ने नाराजगी भी जाहिर की।