Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फिर फूटा कोरोना बम, डाक्टर समेत 10 और पाॅजिटिव मिले

corona report of the principal of the medical college is positive
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज शनिवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में मेडिकल कालेज के चिकित्सक समेत 10 कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। शहर के इंदिरा नगर, स्टेशन रोड, बलखंडीनाका, कटरा के अलावा जारी गांव में भी एक कोरोना संक्रमित केस मिला है। अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 342 पहुंच गई है। वहीं एक्टिव केस 68 बताए जा रहे हैं। यह जानकारी मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार की ओर से दी गई। सभी को अस्पताल में आइसोलेट करने के साथ ही इलाज दिया जा रहा है।

मेडिकल कालेज के डाक्टर भी संक्रमित

बताया जाता है कि आज आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 10 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं। देहात कोतवाली क्षेत्र के जारी गांव में रहने वाला 20 साल का युवक ट्रूनेट मशीन से संक्रमित मिला है।शहर के ही 28 साल युवक के मेडिकल कालेज के एक चिकित्सक भी ट्रूनेट जांच में कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा एंटीजेन जांच के दौरान कोर्राबुजुर्ग गांव के 26 वर्षीय युवक और नरैनी क्षेत्र के लहुरेटा गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध में कोरोना संक्रमण मिला है।

ये भी पढ़ेंः बांदा : राखी बंधवाकर फूट-फूटकर रोया पेरोल पर छूटा बंदी, फिर लगाई फांसी 

शहर के कटरा मुहल्ला निवासी 19 साल, 35 साल, 31 साल के लोग कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इसी क्रम में आरटीपीसीआर जांच में 33 साल की महिला और एक 25 साल का युवक कोरोना पाजिटिव मिला है। मुख्य चिकित्साधिकारी का कहना है कि सभी संक्रमित मरीजों को आईसोलेट कर इलाज किया जा रहा है। साथ ही संबंधित जगहों को सेनेटाइज करके वहां अन्य जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा : पुलिसकर्मी का आडियो वायरल होने के बावजूद नरैनी में नहीं रुका अवैध खनन, किसकी शह पर..?