Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

12 ASP Transfer : अमरोहा-चित्रकूट और बिजनौर के अपर पुलिस अधीक्षक भी बदले

UP : Two IAS and 4 PCS officers transferred

समरनीति न्यूज, लखनऊ : देर रात शासन ने प्रदेश में 12 अपर पुलिस अधीक्षकों के तबादले कर दिए हैं। इनमें अमरोहा, बिजनौर और चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक शामिल हैं। तबादलों के क्रम में अमरोहा में तैनात एएसपी चंद्र प्रकाश शुक्ला को एसआईटी लखनऊ और बिजनौर में तैनात ओमवीर सिंह को सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ तथा चित्रकूट में तैनात शैलेंद्र कुमार राय को क्षेत्रीय अभिसूचना आजमगढ़ भेज दिया गया है। इसी तरह राजेश कुमार को फतेहपुर से विशेष जांच, लखनऊ भेजा गया है। अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने को कहा गया है।

कासगंज और कानपुर आउटर के भी एएसपी हटाए गए

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक राजधारी चौरसिया को गाजीपुर से ईओडब्ल्यू मुख्यालय और अनिल सिंह को कासगंज से पुलिस भर्ती बोर्ड लखनऊ स्थानांतरित कर दिया गया है। इसी तरह आदित्य कुमार शुक्ला को कानपुर आउटर से सतर्कता अधिष्ठान लखनऊ कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : यूपी में 13 IAS अधिकारियों के तबादले, आगरा के वीसी हटे

संजय कुमार को मिर्जापुर से उप सेनानायक विशेष परिक्षेत्र सुरक्षा वाहिनी लखनऊ और दिनेश कुमार सिंह को प्रयागराज से अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ तबादला कर दिया गया है। एएसपी विनोद कुमार को सोनभद्र से 34वीं वाहिनी पीएसी (वाराणसी) और प्रेमचंद्र को सहारनपुर से एसडीआरएफ लखनऊ तथा केशवचंद्र गोस्वामी को श्रावस्ती से सीबीसीआईडी मुख्यालय लखनऊ के लिए स्थानांतरित किया गया है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : नशे के धंधेबाजों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर-सीएम योगी