Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

दरिंदगी : नौकरानी को बेहोश कर गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर..

4 accused of gang rape arrested after making maid unconscious

समरनीति न्यूज, लखनऊ : घर पर खाना बनाने आने वाली नौकरानी को बेहोश करके गैंगरेप करने वाले चार आरोपियों को गुडंबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को पकड़ लिया है। उधर, पीड़ित युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। बताते हैं कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने युवती को होश आने पर विरोध जताया तो उसे बुरी तरह से पीटा भी। डरी सहमी पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने परिजनों को पूरी जानकारी की। परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे।

rape in Banda

घर पर खाना बनाने जाती थी पीड़ित युवती

बताते चलें कि गुड़ंबा की रहने वाली युवती घरों में खाना बनाने का काम करती है। वह गुडंबा सेक्टर-जे में स्थित मकान में भी खाना बनाती थी। उस मकान में हैदराबाद तेलंगाना के विरगेतुकाराम, मनीष शर्मा तथा दिल्ली संगम विहार के गुलाब शर्मा और उसका भाई आकाश रहते थे। पीड़ित युवती का आरोप है कि शुक्रवार रात को जब वह खाना बनाने पहुंची तो चारों ने उसे मिठाई में नशीला चीज मिलाकर खिला दी। इसके बाद वह बेसुध हो गई। चारों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

Saheli called home for birthday party than brother raped in Ambedkar Nagar
सांकेतिक फोटो।

काफी देर बाद उसे होश आया तो उसने खुद के कपड़े अस्त-व्यस्त और फटे देखे। मदद के लिए उसने शोर मचाया। इसपर चारों ने उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामले में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा लिख लिया। इंस्पेक्टर सतीश साहू का कहना है कि चारों युवक निजी संस्थानों में काम करते हैं। पुलिस का कहना है कि चारों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में दो इकलौते बेटों की ट्रेन से कटकर मौत, रेलवे लाइन पर खेल रहे थे मोबाइल गेम