Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 5 हजार बोरी नकली खाद पकड़ी गई, 3 गिरफ्तार

5 thousand sacks of fake manure caught in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : आज बुधवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मवई बुजुर्ग मंडी समिति के पास करीब पांच हजार नकली खाद की बोरियां पकड़ीं। इस दौरान तीन लोग मौके से पकड़े गए। तीनों के खिलाफ आवश्यक खाद्य वस्तु अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

मंडी समिति के पास व मवई बुजुर्ग के पास कार्रवाई

बताया जाता है कि बुधवार शाम प्रशासन को मवई बुजुर्ग और तिंदवारी रोड स्थित पेट्रोलपंप के सामने गोदामों में भारी मात्रा में नकली खाद रखी होने की सूचना मिली। सूचना पर डीएम आनंद कुमार सिंह और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह चाहल तथा जिला कृषि अधिकारी के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी की।

मवई बुजुर्ग में 3 गोदामों में 3500, 3 पर रिपोर्ट

मवई बुजुर्ग में 3 गोदामों में करीब 3500 बोरी नकली खाद डंप मिली। मौके से गोदाम मालिक ओमप्रकाश व उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसी क्रम में मंडी समिति के आगे पेट्रोल पंप के सामने एक गोदाम में भी छापेमारी की गई। वहां 1500 बोरी नकली खाद बरामद की गई है। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया है कि ओमप्रकाश व दो अन्य लोगों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा की बड़ी खबर :लव मैरिज वाले पति-पत्नी के बीच जीजा की इंट्री, महिला ने ब्लेड से गला रेता-रेफर