Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : नदी में 7 लोग डूबे, 4 के शव मिले, युवती बची और दो की तलाश जारी

7 people drowned in river, 4 bodies were found girl survived and search for two continues

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : जिले के हुसेनगंज क्षेत्र के मातिनपुर घाट पर आज मंगलवार सुबह 11 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, गंगा नदी में स्नान करने पहुंचे किशोरी व युवती समेत कुल 7 लोग डूब गए। गोताखोरों ने युवती को किसी तरह सुरक्षित बचा लिया। वहीं एक किशोरी और तीन युवकों का अबतक पता नहीं है। बाद में 3 युवकों के शव मिले हैं। वहीं दो युवकों की तलाश जारी है। पुलिस गोताखोरों से बचाव कार्य करा रही है।

शादी में आए हुए थे सभी डूबने वाले लोग

बताते हैं कि डूबने वाले सभी लोग एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे। इसी बीच गंगा में नहाने के दौरान हादसे का शिकार हो गए। बताया जाता है कि मातिनपुर गांव में अमीर हसन के बेटी की सोमवार को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए काफी रिश्तेदार आए थे। मंगलवार सुबह रिश्तेदारों में किशोरी और युवती समेत सात लोग नहाने नदी पहुंचे। सुबह करीब 11 बजे नहाते समय सातों उसमें डूब गए।

ये भी पढ़ें : बड़ी कार्रवाई : जेल में बंदी की मौत पर अधीक्षक निलंबित, हत्या का मुकदमा भी

डूबे लोगों को बचाने के लिए गोताखोरों ने छलांग लगा दी। गोताखोरों ने युवती को बचा लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया। दोपहर करीब 12:30 बजे गोताखोरों ने गंगा नदी से 3 युवकों के शव बाहर निकाले। शवों की पहचान की जा रही है। इंस्पेक्टर रणजीत बहादुर सिंह का कहना है कि आमरीन (20) पुत्री गुलाम वारिस निवासी बाकरगंज को अस्पताल भेजा गया है। वहीं जैनब (16) पुत्र ताहिर हुसैन निवासी अल्लीपुर बहेरा सुल्तानपुर घोष की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें : Kanpur Violence : कानपुर में 40 उपद्रवियों के पोस्टर जारी, होर्डिंग लगी..