Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

कलयुगी बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला..

समरनीति न्यूज, जालौनः जिले के कदौरा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप की बेरहमी से कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं घर में खून से लतपथ शवों को देखकर गांव के लोग भी दहशत में आ गए। बताया जाता है कि शवों की हालत देखकर लग रहा है कि दोनों पर कुल्हाड़ी से कई बार प्रहार किया गया है।

मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा वारदात करने वाला युवक, मौके से फरार 

बताया जाता है कि कदौरा के ग्राम बड़ागांव निवासी रामलाल (65) व उनकी पत्नी कुसमा (55) घर के जानवरों को खेत से चराकर वापस ला रहे थे। इसी दौरान उनके सगे बेटे जनक सिंह ने उनपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ेंः अमर सिंह का कार्यक्रम कराने पर मिली जान से मारने की धमकी..

इससे पहले कि मां-बाप कुछ समझ पाते, कुल्हाड़ी के ताबड़-तोड़ हमलों से दोनों अधमरे होकर गिर पड़े। इसके कुछ ही देर बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। बताते हैं कि मां-बाप के मरने के बाद भी आरोपी उनपर हमला करता रहा।

सुरेंद्र नाथ तिवारी, अपर पुलिस अधीक्षक जालौन।

क्या बोले पुलिस अधिकारी  

उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः आईपीएस सुरेंद्र दास ने तोड़ा दम, 12 बजकर 19 मिनट पर ली आखिरी सांस

सुबह किसी बात को लेकर माता-पिता से उसका कुछ विवाद हुआ था। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस हत्यारे युवक की तलाश कर रही है। घटना को लेकर गांव के लोग बेहद असहज हैं। लोगों का कहना है कि उनको ऐसी वारदात की कतई उम्मीद नहीं थी।