Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में कोरोना से डॉक्टर समेत रिकॉर्ड 16 की मौत, 370 और पॉजिटिव मिले

one Another corona positive was found in Banda 32 in total
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। शहर के एक कोरोना संक्रमित एक सर्जन डाक्टर की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं 16 अन्य कोरोना मरीजों की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। मरने वालों में 7 महिलाएं और 9 पुरुष मरीज शामिल हैं। इसके साथ ही रविवार देर रात आई रिपोर्ट में कुल 370 पाॅजिटिव मरीज सामने आए हैं। इस रिपोर्ट में कानपुर के एडीएम सिटी और एक डाॅक्टर भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। शहर के 7 अस्पतालों से 40 कोरोना मरीजों को ठीक होने पर उनको तालियां बजाकर विदा किया गया।

कानपुर में लगातार बढ़ रहा प्रकोप

अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8550 पहुंच गई है। इसमें 279 की अबतक मौत हो गई है। 3392 ठीक हो गए हैं। 812 का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है। वहीं एक्टिव केस 4879 हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी, नगदी-जेवर ले उड़े चोर 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की अध्यक्ष डा. रीता मित्तल का कहना है कि काकादेव निवासी आर्थोपेडिक सर्जन कोरोना संक्रमित थे। परिवार के लोग उनको दिल्ली के मैक्स अस्पताल ले गए थे। वहां शनिवार रात उनका निधन हो गया। मेडिकल कॉलेज की देर रात आई रिपोर्ट में कानपुर के एडीएम सिटी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं बिरहाना रोड वाली शाखा के बैंक ऑफ इंडिया के छह अधिकारी व कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कोरोना के 8 नए मरीज मिले, कुल संख्या 350 पहुंची