Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे, लेखपाल की मौत-छात्र ने भी कानपुर में तोड़ा दम

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 24 घंटे में जिले में हुए अलग-अलग हादसों में एक लेखपाल की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं एक छात्र ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पहला हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र में हुआ। बताते हैं कि शहर कोतवाली क्षेत्र में अतर्रा चुंगी निवासी भगवानदीन (57) पुत्र रामप्रसाद लेखपाल थे। इन दिनों वह बबेरू तहसील के तिलौसा गांव में तैनात थे। शुक्रवार शाम वह काम निपटाने के बाद मोपेड से बांदा आ रहे थे। इसी दौरान देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिवार में कोहराम मचा

राहगीरों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि भगवानदीन के 3 बेटियां और एक बेटा है। घर के मुखिया के निधन से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कानपुर में छात्र की मौत

उधर, बदौसा थाना क्षेत्र के हरहामाफी गांव के मजरा अकैया पुरवा निवासी बउआ उर्फ वीरू (16) पुत्र हीरा लाल बीती 13 जून को नांदन मऊ पुलिया के नजदीक सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से घायल हो गए थे। जिला अस्पताल से गंभीर हालत में उनको कानपुर रेफर किया गया था। बताते हैं कि शुक्रवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने बताया कि किशोर वीरू साईकिल से रिश्तेदारी में कुल्लूखेड़ा गांव जाते वक्त हादसे का शिकार हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हार्ट अटैक से पुलिस आरक्षी का निधन, DIG-SP ने अंतिम यात्रा में कंधा दिया

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में मंदिर के पुजारी की पत्थरों से सिर कूचकर बेरहमी से हत्या