Monday, April 12सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

अभिनेता रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

Actor Rajinikanth to receive 51st Dadasaheb Phalke Award

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : सुपर स्टार रजनीकांत को 51वां दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलेगा। इसका ऐलान कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिनेमा जगत के ‘थलाइवा’ अभिनेता और दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत को बधाई दी है। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसकी घोषणा की है। दरअसल, जावड़ेकर ने यह घोषणा करते हुए कहा है कि उनको इसकी जानकारी देते हुए काफी खुशी हो रही है। कहा कि इस बार 51वां दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार अभिनेता को दिया जाएगा।

पीएम मोदी ने बधाई दी

दरअसल, केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने अपने ट्विटर एकाउंट से इसकी जानकारी देते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि 5 मेंबर की ज्यूरी इसपर एकमत हुई है। इन पांचों ज्यूरी मैंबर्स में मशहूर गायिका आशां भोंसले, मोहनलाल, विश्वजीत चटर्जी, शंकर महादेवन और सुभाष घई शामिल हैं। बताते चलें कि रजनीकांत को दक्षिण में सिनेमा का ‘थलाइवा’ यानी भगवान कहा जाता है।

ये भी पढ़ें : रजनीकांत बोले, भगवा में रंगने की कोशिश जारी, लेकिन फसूंगा नहीं 

उनकी फैन फॉलोइंग साउथ में इतनी जबरदस्त है कि इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। खास बात यह है कि रजनीकांत ने सिर्फ साउथ ही नहीं, बल्कि बालीवुड फिल्मों में भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है। हिंदी फिल्मों की बात करें तो चालबाज, अंधा कानून, कबाली, 2.0, द रोबोट, त्यागी, खून का कर्ज, दोस्ती दुश्मनी, इंसाफ कौन करेगा, जैसी यादगार फिल्मे रजनीकांत को दर्शकों के दिलों में अलग जगह दिलाती हैं।

ये भी पढ़ें : सोफिया हयात की होली की हाॅट बिकनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: