Friday, January 28सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस हिरासत में, देश छोड़ते समय मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

Actress Jacqueline Fernandez detained, stopped at Mumbai airport while leaving country

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : मनी लांड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को आज मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया। वह विदेश जा रही थीं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) के लुक आउट सर्कुलर के चलते एयरपोर्ट स्टाफ ने जैकलीन को रोक लिया। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसकी जानकारी बाद में ईडी को दी गई। ईडी की टीम ने अभिनेत्री जैकलीन से पूछताछ करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया है। बाॅलीवुड में इसे लेकर खलबली सी मच गई। कई स्टार्स इसकी जानकारी लेते रहे। हालांकि, किसी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Actress Jacqueline Fernandez detained, stopped at Mumbai airport while leaving country

ED कर रही पूछताछ, मनी लांड्रिंग का मामला

बताते चलें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी आया है। इस मामले में ईडी पहले भी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है।

ये भी पढ़ें : मनी लांड्रिंग : Actress जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश संग रोमांटिक फोटो वायरल  

मनी लांड्रिंग के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रंगदारी बसूली के प्रकरण में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के अंतर्गत दर्ज हो चुका है।

actress Jacqueline Fernandez's Bold-hot photos in red and black color dress go viral

वह इस मामले में गवाह हैं। अब इस बात की जांच हो रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच पैसों का लेन-देन तो नहीं हुआ है।

Bollywood super fit actress Jacqueline's latest photos caused havoc on internet

दरअसल, दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के उपर आरोप है कि उसे बीते 1 साल के भीतर एक कारोबारी से 200 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूली है। उसके खिलाफ जबरन वसूली के 20 से ज्यादा प्रकरण दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें : Bollywood : एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) ने Bold लुक में ढाया कहर

जैकलीन के पिता श्रीलंका और मां मलेशिया मूल की हैं। बताते चलें कि जैकलीन के पिता म्यूजिशियन और मां एयर होस्टेस थीं। चार भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *