Monday, April 12सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

UP : फिल्म शूटिंग पर पथराव, घायल Actress मणि की CM Yogi से यह अपील..

Actress Mani Bhattacharya injured in stone pelting on film shooting in Jounpur This appeal to cm yogi

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : यूपी के जौनपुर जिले में भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग चल रही है। शनिवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों ने पथराव कर दिया। पत्थर लगने से फिल्म की एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका इलाज हुआ।

बीते 7 दिन से चल रही है भोजपुरी फिल्म की शूटिंग

बताते चलें कि जौनपुर के मुख्य चंक्शन भंडारी रेलवे स्टेशन के पास करीब एक हफ्ते से फिल्म शूटिंग हो रही है। यह एक भोजपुरी फिल्म है। शूटिंग देखने के लिए इलाके के सैंकड़ों लोग इक्ट्ठा होते हैं। फिल्म एक्ट्रेस मणि ने मीडिया को बताया कि भीड़ से किसी ने पत्थर फेंके।

Actress Mani Bhattacharya injured in stone pelting on film shooting in Jounpur This appeal to cm yogi

एक पत्थर एक्ट्रेस के सिर में लगा। इसके चलते वहां अफरा-तफरी मच गई। शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। घटना से दुखी एक्ट्रेस मणि ने कहा कि दर्शक भगवान के समाज होते हैं, वह उनके लिए ही काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का बटर-फ्लाई मास्क में स्टनिंग लुक आपको भी बना देगा दिवाना

कहा कि वही लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं तो दुख होता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी से उनकी अपील है कि वह शूटिंग से जुड़े लोगों की सुरक्षा के लिए जरूरी इंतजाम करें। उन्होंने कहा कि पत्थर सिर में लगा, अगर कहीं आंख में लग जाता तो उनका पूरा भविष्य बर्बात हो जाता। एक्ट्रेस ने कहा कि बीते 3 वर्षों में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अब रवि किशन और पवन सिंह की नई फिल्म मेरा भारत महान के लिए काम कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : अब फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाएंगी युवाओं के ‘सपनों की रानी’ सपना चौधरी  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: