Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ADG प्रेम प्रकाश ने दिए ये ‘खास निर्देश’, आने वाले दिनों में दिख सकता है असर..

AGD Prem Prakash's strict instructions in Banda, speed check vehicles at night

समरनीति न्यूज, बांदा : मंडल मुख्यालय चित्रकूटधाम में अपराध समीक्षा की बैठक के दौरान एडीजी प्रेम प्रकाश ने चारों जिलों के पुलिस अधीक्षकों को सख्त निर्देश दिए। एडीजी ने सभी से अपराध रिकार्ड पर चर्चा की। साथ ही कहा कि रात में गश्त बढ़ाई जाए। उन्होंने सबसे खास निर्देश दिए कि रात में वाहनों की स्पीड चेक की जाए।

शाम और रात में गश्त बढ़ाने के भी निर्देश

इससे रात में होने वाले हादसों पर लगाम कसेगी। दरअसल, एडीजी के यह निर्देश इसलिए भी खास हैं, क्यों बुंदेलखंड में रात के वक्त निकलने वाले बालू व गिट्टी के ओवरलोड ट्रक तेज रफ्तार से दौड़ते हैं। ऐसे में आए दिन हादसों की बात सामने आती है।

AGD Prem Prakash's strict instructions in Banda, speed check vehicles at night

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए एडीजी ने बताया कि यूपी पुलिस महानिदेशक के निर्देशों पर अपराध समीक्षा की मासिक बैठक आयोजित हो रही है। इसमें बांदा, महोबा, चित्रकूट और हमीरपुर के पुलिस अधीक्षकों को बुलाकर जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में भाजपा नेता से अभद्रता, रोडवेज स्टेशन इंचार्ज समेत 3 पर मुकदमा

एडीजे ने कहा कि फिलहाल जिले में क्राइम रेट कम है, लेकिन इसके बावजूद शाम की पैदल गश्त और रात में वाहनों की स्पीड रोकने और अपराधियों पर लगाम कसने की दिशा में और बेहतर काम किया जाएगा। कहा कि रात में बढ़ते हादसों को रोकने के लिए गाड़ियों में रेडियम लगाने के भी निर्देश दिए गए हैं। इस मौके पर आईजी चित्रकूटधाम मंडल के.सत्यानारायण भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : महोबा में पूर्व थाना प्रभारी कबरई गिरफ्तार, SP की तलाश, पढ़िए ! पूरा मामला..