Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद UP में अलर्ट, पढ़िए-डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने क्या कहा..

Chitrakoot : Deputy CM Brajesh Pathak took cognizance of matter of hiding dead body on hospital bed in front of minister, said-CMS will answer

समरनीति न्यूज, बांदा : राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की गला काटकर हत्या के मामला काफी तूल पकड़ गया है। उदयपुर की इस हैवानियतपूर्ण घटना के बाद पूरे उत्तर प्रदेश अलर्ट है। सभी थाना पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। इस मामले में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वहां की पुलिस को पहले से घटना की जानकारी थी। इसके बावजूद कोई ठोक कदम नहीं उठाए गए। डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि घटना पुलिस की नाकामी का परिणाम है। राजस्थान की घटना बेहद दुखद है। इसके लिए हत्यारों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

हत्या के बाद जारी किया था वीडियो

इस निर्मम हत्या की यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और जनसत्ता दल के मुखिया राजा भैय्या ने भी निंदा की।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यूपी में 11 और IAS अफसरों के तबादले, बांदा के ज्वाइंट कमिश्नर सुधीर बने CDO अंबेडकरनगर

बताते चलें कि नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने के कारण कन्हैया लाल की दो दिन पहले हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने घटना करने से पहले भी वीडियो जारी करते हुए इस घटना को अंजाम देने की बात कही थी। फिर कन्हैया लाल का सिर कलम करने के बाद दोबारा वीडियो बनाकर जारी किया। इस वीडियो में वह खंजर पर लगे खून को देख हंसता हुआ कह रहा है कि उसने एक सिर कलम कर दिया है।

ये भी पढ़ें : PM Modi : उत्तर प्रदेश को पीएम मोदी देंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात