Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

यौन शोषण के आरोपी अभिनेता आलोक नाथ की फिल्म को नहीं मिल रहे वितरक..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर # मीटू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। लगभग 10 साल पुराने इस मामले में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मच गया था। इसके बाद तो यह सिलसिला ही चल पड़ा और बॉलीवुड की कई महिलाएं सामने आईं। सभी ने खुद के साथ हुई ज्यादती की हकीकत बयां की। इसी दौरान फिल्म इंडस्ट्री के बाबू जी कहे जाने वाले और फिल्मों में गंभीर भूमिका निभाने वाले एक्टर आलोक नाथ से जुड़ा यौनशोषण का एक मामला भी सामने आया। आलोक नाथ के खिलाफ फिल्म प्रड्यूसर विनता नंदा ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए आलोकनाथ के खिलाफ कार्रवाई करा दी।

आरोपों के बावजूद अजय देवगन ने साथ काम किया 

आलोक नाथ से कई फिल्मी प्रोजेक्ट छिन गए। अब मीडिया र्रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आलोकनाथ की एक नई फिल्म के लिए वितरक नहीं मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म ”मैं भी” में डिस्ट्रिब्यूटर्स कोई दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। ऐसे में आलोक नाथ की फिल्म खतरे में है।

फिल्म के प्रोड्यूसर इमरान खान ने एक साक्षात्कार में कहा है कि ‘बीते वर्ष जुलाई में हमने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, यह फिल्म उस वक्त से पहले की है जब आलोकनाथ पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा और उसपर बैन लगना शुरू हो गया।

ये भी पढ़ेंः बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

कहा कि इस फिल्म को डिस्ट्रिब्यूटर्स द्वारा बायकॉट किया गया।’ खास बात यह है कि आरोपी अभिनेता आलोकनाथ जल्द ही इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन के साथ कॉमेडी ड्रामा ‘दे दे प्यार दे’ में अभिनय करते नजर आएंगे।

हालांकि इस फिल्म में आलोक को काम दिए जाने का विरोध किया जा रहा है। बताते चलें कि 2018 में तनुश्री दत्ता की हिम्मत के चलते न सिर्फ नाना पाटेकर, बल्कि आलोक नाथ और अनु मलिक, साजिद खान, विकास बहल जैसे कई यौन उत्पीड़कों के नाम खुलकर सामने आए थे।

ये भी पढ़ेंः #ME TOO : एनआरआई शोध छात्रा ने BHU के प्रोफेसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, रिपोर्ट