Saturday, July 2सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Aman Murder Case : बांदा में जारी अमन के माता-पिता का धरना-3 मांगों पर डटे, विधायक-IG भी पहुंचे

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के बहुचर्चित छात्र अमन त्रिपाठी की हत्या के मामले में पुलिस ने आज 8 आरोपी छात्रों को गिरफ्तार करके कर्वी स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया। इसके बाद सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और आईजी के सत्यनारायण अशोक लाट तिराहे पर धरना स्थल पर पहुंचे। वहां धरना दे रहे स्व. अमन के माता-पिता से बात की। उनको न्याय का भरोसा दिलाते हुए धरना समाप्त करने का प्रयास किया। दोनों से बात की, लेकिन बात नहीं बनी। अमन के माता-पिता ने साफ कहा कि उनकी मांगें अपने बेटे को न्याय दिलाने और दोषियों पर कार्रवाई के लिए है। वह पूर्ण न्याय चाहते हैं।

Aman Murder Case : Aman's parents still on dharna with these 3 demands in Banda

धरना स्थल पर पहुंचे सदर विधायक और आईजी

अमन के पिता संजय त्रिपाठी और उनकी मां का कहना था कि उनके बेटे की मौत के मामले में हमीरपुर पुलिस ने आज कार्रवाई के नाम पर गिरफ्तारी की है, लेकिन बीते कुछ दिनों में उन्होंने बेटे के साथ-साथ बहुत कुछ खोया है। इस दर्द और तकलीफ को वही जानते हैं। धरना स्थल पर सदर विधायक द्विवेदी और आईजी ने उनको जूस पिलाया। कुछ देर के लिए लगा कि धरना खत्म हो गया है।

Aman Murder Case : Aman's parents still on dharna with these 3 demands in Banda

मगर धरना जारी रहा। अधिकारियों और सदर विधायक के जाने के बाद भी परिवार के लोग धरने पर जमे रहे। उनका कहना था कि इस मामले में आईजी के.सत्यनारायण ने उनका पूरा साथ दिया है। वे आईजी का पूरा मान रखेंगी। लेकिन उनको उनको कोई शिकायत नहीं है, लेकिन उनकी तीन मांगें हैं। इन मांगों के पूरा होने तक वे धरना खत्म नहीं करेंगे।

Aman Murder Case : Aman's parents still on dharna with these 3 demands in Banda

ये हैं स्व. अमन के परिवार की तीन मांगें

अमन की मां ने कहा कि उनकी तीन मांगें हैं। इस मामले में गलत पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाने वाले डाक्टरों के खिलाफ कार्रवाई हो। मामले को दबाने का प्रयास करने वाले और कोतवाली में उनसे साथ अभद्रता करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा के हाईप्रोफाइल अमन त्रिपाठी की हत्या के मामले में 8 आरोपी छात्र गिरफ्तार

साथ ही मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। ताकि पूरा मामला साफ हो सके। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी आरोपियों को गिरफ्तार जरूर किया है, लेकिन कार्रवाई की बारीकियां जानने के बाद ही धरने से उठेंगे। उधर, आज इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सपा नेता सुशील त्रिवेदी व उनके समर्थक और अन्य मौजूद रहे। मामले को लेकर अशोक लाट तिराहे पर सरगर्मियां बनी रहीं।

ये भी पढ़ें : आरोपी प्रोफेसर अबतक फरार, छात्राओं को फंसाकर महिला कालेज में यौन शोषण और सेक्स रैकेट का मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.