Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा पुलिस की कारगुजारी : जिंदा बेटी के कत्ल के आरोप में सजा काट रहे बाप-भाई

BJP leader arrested for putting objectionable post in Kannauj, two in custody

समरनीति न्यूज, अमरोहाः यूपी के अमरोहा से पुलिस की एक चौंकाने वाली कारगुजारी सामने आई है। पुलिस ने एक जिंदा लड़की की हत्या के आरोप में उसके पिता और भाई को जेल भेज दिया। दोनों इस वक्त जेल में सजा काट रहे हैं। इतना ही नहीं आदमपुर थाना पुलिस ने लड़की के कपड़े और कथित हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद करके दिखा दिया। दरअसल, पुलिस ने इस मामले में कुल 3 लोगों को जेल भेजा था। थाना पुलिस के इस कारनामे के बाद जिलेभर के अधिकारी स्तब्ध हैं। वहीं पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है।

यह था पूरा मामला

बताते हैं कि पीड़ित पक्ष के आदमपुर थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव के रहने वाले राहुल का कहना है कि बीते वर्ष 6 फरवरी 2019 को उसकी बहन कमलेश अचानक गायब हो गई थी। रिपोर्ट लिखने के बाद आदमपुर पुलिस ने 18 फरवरी 2019 को उसकी हत्या का खुलासा करते हुए पिता सुरेश और भाई रूप किशोर समेत एक अन्य जेल भेज दिया।

ये भी पढ़े : अमरोहा के मंडी धनौरा में कोरोना पाॅजिटिव मिलने से हड़कंप, कुवैत से लौटा था कारपेंटर

पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर लड़की के कपड़े और तमंचा भी बरामद दिखा दिया था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने तीनों को बुरी तरह पीट-पीटकर जुर्म कबूल कराया। तीनों तभी से जेल में बंद हैं। राहुल ने बताया कि उसकी बहन कमलेश जिंदा है और आज पौरारा गांव के राकेश के घर से उसे जिंदा बरामद भी कर लिया गया है। बताते हैं कि युवती कमलेश ने प्रेमी के साथ प्रेम-विवाह किया था। इसके बाद एक बच्चा भी हुआ। वह आराम से परिवार के साथ रह रही थी। वहीं पिता और भाई समेत तीन लोग सजा काट रहे हैं।