Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में बांदा के विधायक पर हमला, गनर की वर्दी फाड़ी, साले का झगड़ा सुलटाने गए थे ससुराल

Attack on Banda MLA in Lucknow, gunner's uniforms were also broken

समरनीति न्यूज, लखनऊः बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बृजेश कुमार प्रजापति के काफिले पर रविवार शाम लखनऊ में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। विधायक की गाड़ियों पर पत्थर फेंके और मदद को उतरे गनर से हाथापाई करते हुए वर्दी फाड़ दी। किसी तरह विधायक बच सके। दरअसल, यह हमला उस वक्त हुआ जब विधायक प्रजापति अपने साले के बुलाने पर उसका झगड़ा सुलझाने ससुराल पहुंचे थे। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने विधायक के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया। विधायक के गनर जगत बहादुर की तहरीर पर तेलीबाग थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि, दूसरे पक्ष ने भी पुलिस को तहरीर दी है।

तेलीबाग की कुम्हार मंडी का मामला

बताया जाता है कि रविवार शाम को बांदा के तिंदवारी विधायक बृजेश प्रजापति के साले अमन प्रजापति का मोहल्ले में कुछ लड़कों से विवाद हो गया। बात बढ़ गई तो अमन ने अपने विधायक जीजा को जानकारी दी और मदद के लिए बुलाया। बताते हैं कि बुलावे पर अपने काफिले संग भाजपा विधायक बृजेश ससुराल पहुंचे ही थे कि दूसरे पक्ष के बदमाश युवकों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ेंः भाजपा विधायक के खिलाफ सड़कों पर उतरे सैकड़ों किसान, प्रदर्शन कर नारेबाजी व सीएम से कार्रवाई की मांग

गनर मदद को उतरा तो उससे हाथापाई करते हुए वर्दी फाड़ डाली। किसी तरह विधायक बच सके। बाद में गनर ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पीजीआई इंस्पेक्टर केके मिश्रा ने बताया कि तेलीबाग कुम्हारमंडी में यह घटना हुई है। अमन प्रजापति पर मोहल्ले के आशीष रावत आदि ने हमला बोला है। बताया कि साढ़े 7 बजे करीब विधायक ब्रजेश ससुराल पहुंचे। इसपर विपक्षियों ने विधायक के काफिले पर पथराव कर दिया। गनर की पिटाई करते हुए वर्दी फाड़ दी। आशीष, मनीष कई नामजद व 40-50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में प्रेमी-प्रेमिका को जिंदा जलाकर मारने के मामले में भाई-मां समेत 4 गिरफ्तार, 5 की तलाश