Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में हमीरपुर की छात्रा डूबी, बचाने को आगे बढ़ी मां बाल-बाल बची

BA student drowned in Kanpur, mother went ahead to save her

समरनीति न्यूज, कानपुर : गंगा स्थान को परिवार के साथ पहुंची हमीरपुर की एक छात्रा की डूबकर मौत हो गई। बेटी को बचाने के लिए आगे बढ़ी उसकी मां बाल-बाल बच गई। यह दर्दनाक हादसा कानपुर के बिठूर में पत्थर घाट पर हुआ। बताते हैं कि गंगा स्थान के लिए हमीरपुर का पूरा परिवार वहां पहुंचा था। गोताखोरों ने शनिवार को गंगा में छात्रा की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अब रविवार को गोताखोर दोबारा शव की तलाश करेंगे।

हमीरपुर का रहने वाला है परिवार

बताया जाता है कि बुंदेलखंड के हमीरपुर के बिवार सायर के रहने वाले राजेश मिश्रा किसान हैं। उनकी 3 बेटियां भावना, छवि और शानू अपनी मां डाली के साथ शुक्रवार को कार से गंगा स्नान के लिए बिठूर के पत्थर घाट पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें : Breaking : चित्रकूट में लापता बच्चे का शव 3 टुकड़ों में चाचा के घर में मिला, परिवार में कोहराम

छात्रा के पिता राजेश ने बताया कि छवि नहाते समय लड्डू गोपाल को नहलाने और बोतल में गंगा जल लेने के लिए गई थी। इसी दौरान गहराई में पहुंचने से डूब गई। छात्रा की मां ने बचाने का प्रयास किया। वह भी डूबने लगीं। दोनों बेटियों ने उन्हें बचाया। थाना प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि रविवार को गोताखोरों को लगाकर छात्रा की तलाश कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में बीजेपी-सपा की जीत-हार पर दो पड़ोसियों में लगी बाइक-टेंपो की शर्त, हारने वाले ने खुशी-खुशी..