Monday, April 12सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

फुटबाल में बांदा ने महोबा टीम को 5-3 से हराया

Banda beat Mahoba team 5-3 in football

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान के आयोजित यूथ टैलेंट कप का आज समापन हुआ। इसके मुख्य अतिथि शैलेंद्र कुशवाहा उप जिला अधिकारी रहे। अन्य अथितियों में शेष नारायण मिश्र, शिववदन, रामसनेही सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर, जितेंद्र यादव क्रिकेट कोच, मोहम्मद सईद, राहुल, विमल वर्मा, अरविंद कुशवाहा आदि रहे। इस प्रतियोगिता में 6 टीमों ने प्रतिभाग किया। फाइनल मैच में बांदा-महोबा का मुकाबला हुआ। मैच बेहद उतार-चढ़ाव से भरा था। दोनों ही टीमों ने अपने खेल से एक-दूसरे को पछाड़ने की कोशिश की।

इन खिलाड़ियों ने निभाई अहम भूमिका

आखिर में बांदा ने महोबा को 5-3 से हराया। बांदा की तरफ से अमन ने 2, शिवम, शीलू , खुशबू ने 1-1 गोल किए। महोबा की तरफ से वीरू ने 2 और उत्तम ने गोल किए। सचिव कौशल त्रिपाठी ने कहा कि इस तरह के आयोजन खिलाड़ियों के लिए भविष्य बहुत महत्वपूर्ण है। शिववदन निषाद ने कहा कि जल्द ही मंडल स्तरीय फुटबाल का टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : बांदा DAV कालेज का छात्र मोहित बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में तारा बनकर चमका

समापन पर उप सचिव राजेश बाबू की मौजूदगी में अथितियों ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। मैच में रेफरी की भूमिका बबलू गोस्वामी, शैलेंद्र व सौरभ ने निभाई। इस दौरान वरिष्ठ खिलाड़ी पुलकित, रमाकांत, अभिषेक, अनन्त, नागा, राजेंद्र, विदित, विश्वजीत, शशिकांत, अभय, विशाल, दिव्यांशु, सुमित, अंकुश आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बांदा GIC में मंडलीय क्विज प्रतियोगिता, छात्र चमन, छात्रा तनिश ने बाजी मारी 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: