Sunday, March 7सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Banda Breaking : बांदा में भीषण हादसे : दो की मौत, पूर्व प्रधान समेत 3 गंभीर

Banda Breaking : Major accident in Banda, two killed and 3 injured including former village head

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज गुरुवार देर शाम हुए हादसों में बाइक सवार युवक व बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक पूर्व प्रधान समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक हादसा दो बाइकों के तेज रफ्तार आमने-सामने टकराने के कारण हुआ। वहीं दूसरे में एक बालू लदे ट्रक ने बच्चे को रौंद दिया। दोनों ही हादसों के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

तिंदवारी में पहला हादसा, बाइकों के परखच्चे उड़े

पहले हादसे में तिंदवारी कस्बे में गुरुवार देर शाम बाइक एजेंसी के सामने कस्बे के रामनगर के रहने वाले दीपक गुप्ता (22) अपनी बाइक से अपनी पड़ोसी मुंगूस की रहने वाली गीता (27) पत्नी अनिल पटेल को उनके घर छोड़ने जा रहा था। इस दौरान बाइक बाइक एजेंसी के सामने पहुंची थी। तभी सामने से आ रही बाइक से तेज टक्कर हो गई। दोनों बाइकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए।

दो बाइकों की तेज रफ्तार टक्कर से एक की मौत

दूसरी बाइक सवार पूर्व प्रधान रज्जू (23) निवासी लोहारी व रामऔतार (62) निवासी कोर्रा (कमासिन) सवार थे। चारों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पुहंची पुलिस ने एंबुलेंस से चारों को स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

ये भी पढ़ें : बांदा जिलाधिकारी ने दिव्यांगों को लैपटाप-कंबल देकर मदद की

वहां से गंभीर हालत में दीपक, रज्जू और गीता पटेल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में दीपक की मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जौरही में घर के सामने खेल रहे बच्चे को ट्रक ने रौंदा

उधर, दूसरे हादसे में देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही गांव में हुआ। वहां रहने वाले संतोष यादव का बेटा लवकुश (8) गुरुवार शाम अपने घर के बाहर खेल रहा था। खेलते-खेलते वह सड़क के किनारे जा पहुंचा। इसी दौरान वहां से गुजर रहे बालू लदे ट्रक ने बच्चे को रौंद दिया। परिवार के लोग बच्चे को आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां बच्चे की सांसें थम गईं। मृतक बालक जौरही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो में पढ़ता था। उधर, ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला।

ये भी पढ़ें : बांदा में छात्र-छात्राओं ने दिखाया खेलकूद में दमखम 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: