Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Banda Corona News : बांदा में 12 और कोरोना पाॅजिटिव मिले, जिलाधिकारी ने बनाई टीमें..

Banda corona infeted woman death
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता दिखाई दे रहा है। लगातार दूसरे दिन जिले में 12 और कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं। शनिवार को आई जांच रिपोर्ट में 12 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि सभी संक्रमित केस बांदा शहर में मिले हैं। उधर, जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक करते हुए लगातार सक्रिय रहने के निर्दश दिए हैं। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी की ओर से 900 से ज्यादा टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें कोरोना संक्रमण की स्थिति पर पूरी तरह से नजर रखेंगी। कोरोना मामलों की समीक्षा करने के साथ जरूरी कदम उठाएंगी।

इन इलाकों में मिले कोरोना संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी जांच रिपोर्ट के अनुसार शहर के मर्दननाका फूटाकुआं में 1, स्वराज कालोनी गली नंबर-9 में 2, शहर के अन्य स्थानों पर 2, स्वराज कालोनी में 2, जरैली कोठी मजार के पास 1, इंदिरा नगर में 1, बलखंडीनाका में 1, रेलवे स्टेशन कालोनी में 2 कोरोना पाजिटिव केस मिले हैं। अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि बाहर से आने वाले लोगों की कोरोना जांच जरूरी कराई जाए। वहीं मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने लोगों से अपील की है कि मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा करें। बता दें कि पूरी स्थिति पर जिलाधिकारी खुद नजर रख रहे हैं और लगातार स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :  बांदा से सौम्या श्रीवास्तव की खास खबर.. पर्यावरण संरक्षण : छोटा प्रयास और बड़ा संदेश, दूल्हे को गिफ्ट ‘मनोकामिनी पौधा’