Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

Banda Corona News : बांदा में 19 नए कोरोना पाॅजिटिव, कुल संख्या 82..

12 new corona infected including 4-year-old innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना वायरस के नए केस लगातार सामने आ रहे हैं। आज रविवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में 19 नए केस सामने आए हैं। इनमें 7 महिलाएं शामिल भी हैं। वहीं एक 3 साल का बच्चा और 15 साल का किशोर बालक भी पाॅजिटिव पाया गया है। शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

रविवार की जांच रिपोर्ट में मिले नए केस

आज की जांच रिपोर्ट के बारे में बात करें तो कुल 19 कोरोना पाॅजिटिव केस में शहर के इंदिरा नगर में एक 15 साल का किशोर बालक, छोटी बाजार निवासी एक 62 साल के बुजुर्ग की जांच रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। इसी क्रम में रामलीला रोड निवासी 28 साल के युवक, कालूकुआं निवासी 36 वर्षीय महिला, शंकर नगर निवासी 59 वर्षीय महिला भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं।

माॅस्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी

64 वर्षीय बुजुर्ग, कालू कुआं के ही 42 साल के व्यक्ति के अलावा विकास भवन कर्मचारी (48) में कोरोना संक्रमण पाया गया है। इसी तरह बांदा निवासी 56 वर्षीय महिला, 30 साल की एक युवती और 3 साल का मासूम कोरोना संक्रमित पाया गया है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : युवती ने FB पर दोस्ती कर की अश्लील वीडियो काॅल, फिर युवक से की यह डिमांड.. 

इसी तरह बिसंडा 30 वर्षीय शख्स, अतर्रा में 26 वर्षीय महिला, बबेरू में 15 साल का बालक, महुआ में 40 साल का व्यक्ति, 23 साल की युवती, 28 साल का युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी क्रम में कमासिन में 60 साल के बुजुर्ग, अतर्रा में 55 साल के व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने कोरोना पाॅजिटिव केस की बढ़ती संख्या पर लोगों से अपील की है कि सभी लोग सावधानी बरतें। उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 82 हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : Covid19 in Bollywood : अभिनेता अक्षय कुमार को भी हुआ कोरोना, ऐसे बताया..