Wednesday, September 22सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा डीएम आनंद सिंह ने किया रक्तदान, बोले-‘इसका कोई विकल्प नहीं’

Banda DM Anand Singh donated blood, said - there is no alternative to this

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी राज्य एड्स नियंत्रण सोसायटी, लखनऊ के निर्देशानुसार विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर लगाया गया। वहां रक्तकोष में विशेष मासिक रक्तदान अभियान दिनांक 14 जून, 2021 से 14 जुलाई, 2021 का विश्व रक्तदान दिवस का आयोजन किया गया है।

Banda DM Anand Singh donated blood, said - there is no alternative to this

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे जिलाधिकारी

आज हुए शिविर के पहले दिन समारोह के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी बांदा आनंद कुमार सिंह ने खुद भी रक्तदान किया। ऐसा करके उन्होंने सभी जनमानस को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। जिलाधिकारी ने इस मौके पर कहा कि रक्तदान का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करें। उन्होंने कहा कि इसीलिए कहा गया है कि रक्तदान महादान होता है।

Banda DM Anand Singh donated blood, said - there is no alternative to this

जिलाधिकारी सिंह ने कहा कि हम सभी को समय-समय पर रक्तदान करना चाहिए। इसमें किसी को भी कोई परेशानी या शारीरिक कमजोरी नहीं आती है। इस मौके पर मौजूद मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डा एनडी शर्मा ने जिलाधिकारी को रक्तदान करने के लिए प्रमाणपत्र एवं प्रशस्तिपत्र दान में दिया। जिलाधिकारी द्वारा रक्तदान से प्रेरित होकर कुल 28 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। इस मौके पर स्त्री रोग विशेषज्ञ डा शबाना रफीक, सजल रेंडर आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Breaking News : बांदा में मिला चित्रकूट के छात्र का शव, हत्या की आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *