Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा डीएम हैं अध्यक्ष, फिर भी हार्पर क्लब कमेटी का वर्षों से चुनाव नहीं, सबकुछ ठीक नहीं..

Police raid Banda's Harper Club action on news of gambling

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा का हार्पर क्लब एक ऐसी ऐतिहासिक जगह है, जहां से बीते कुछ वर्षों से कई निशानेबाज अपनी जगह बना चुके हैं। यहां निशानेबाजी को नई पहचान मिली है। जिले की कई प्रतिभाएं देश में अपना डंका बजा चुकी हैं। हालांकि, इसके साथ कई शर्मनाक पहलू भी जुड़ रहे हैं। जुआखोरी को लेकर पुलिस के छापे भी पड़े हैं। कुछ लोग पकड़े भी गए। पूर्व में पुलिस ने छापा मारकर जुआ का भंडाफोड़ किया था।

पुलिस ने जुआ खेलते पकड़े थे सदस्य, प्रशासन ने लगाई थी फटकार

सूत्रों की माने तो तब शहर के एक व्यवसाई की तो दीवार कूदकर भागने में टांग ही टूट गई थी। जुआ खेलने वालों में बाहर के लोग नहीं थे, बल्कि हार्पर क्लब में आने वाले कुछ लोग ही शामिल थे। तत्कालीन जिला प्रशासन ने क्लब के सदस्यों को बुलाकर फटकार लगाई थी।

ये भी पढ़िए : बांदाः हार्पर क्लब मामले में प्रशासन का तगड़ा एक्शन, 4 की सदस्यता खत्म, FIR के आदेश

कई सदस्यों की सदस्यता समाप्त कर दी थी, लेकिन अब दोबारा वहां के माहौल को लेकर कुछ लोगों में चर्चाएं होने लगी हैं। लोगों का कहना है कि सबकुछ ठीक नहीं है। माहौल दोबारा धीरे-धीरे खराब होता जा रहा है। अगर प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो चीजें और बिगड़ेंगी।

अब फिर बिजली बिल और जिम किराए पर भी उठ रहे हैं सवाल

सू्त्रों का कहना है कि हार्पर क्लब में किराए के भवन में चलने वाले जिम के किराए और उसमें खर्च होने वाली बिजली बिल के हिसाब-किताब को लेकर भी क्लब के कुछ सदस्यों में अंदरखाने चर्चाएं हैं।

ये भी पढ़िए : बांदा की बड़ी खबरः हार्पर क्लब पर पुलिस का छापा, जुआरियों की थी सूचना

नाम न छापने की शर्त पर एक सदस्य ने इसके बारे में काफी कुछ जानकारी दी। उधर, कमेटी के सचिव और संरक्षक से बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। बताते चलें कि हार्पर क्लब कमेटी के अध्यक्ष खुद जिलाधिकारी बांदा हैं।