Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सर्राफा व्यवसायी की हत्या-लूट ने पकड़ा तूल, फिर सड़क जाम-आश्वासन पर माने ग्रामीण

Banda murder and robbery of Jeweller villagers road jam agreed on police assurance

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यवसाई की हत्या कर लूट का मामला बुधवार को भी गरम रहा। दरअसल, मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे बाइक सवार बदमाशों ने फतेहगंज के जबरापुर निवासी शिवचरण सोनी के बेटे 30 साल के सर्राफा व्यवसायी जितेंद्र सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश व्यवसायी से सोने-चांदी रखा बैग भी लूट ले गए थे। वारदात से इलाके समें सनसनी फैल गई थी। वहीं परिवार के लोग और ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए थे। ग्रामीणों ने परिजनों के साथ शव को उठने देने से मना कर दिया था।

रात में भी लगाया था ग्रामीणों-परिजनों ने जाम

इसके बाद परिवार के लोगों ने रात में ग्रामीणों के साथ शव मौके पर रखकर रात करीब साढ़े 10 बजे तक पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी। आज बुधवार को भी यही हालात हुए। एएसपी महेंद्र चौहान ने बताया है कि लोगों को समझाकर और आश्वासन देकर शांत किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

पुलिस चौकी की मांग पर अड़े रहे व्यापारी-ग्रामीण

इस मामले में आज बुधवार को क्षेत्र के व्यापारी और ग्रामीण एकजुट हो गए। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए फतेहगंज-बदौसा रोड पर जाम लगाया। सूचना मिलने पर अतर्रा के सीओ सत्यप्रकाश शर्मा और तहसीलदार विजय प्रताप सिंह वहां पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने ग्रामीणों और व्यापारियों से बात की। लोगों का कहना था कि पुलिस सूचना के बावजूद काफी देर से पहुंची। साथ ही व्यापारियों ने 24 घंटे में पुलिस चौकी खोलने की भी मांग की।

पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की बदमाशों की तलाश

इसके अलावा उनकी मांग थी कि पूरे थाने को निलंबित किया जाए। अधिकारियों ने भीड़ को समझाया। कहा कि पुलिस चौकी के लिए प्रक्रिया शुरू की जाएगी। तबतक पिकेट और सशक्त ढंग से लगाई जाएगी। उधर, मृतक के पिता ने थाने पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित पिता का कहना है कि लूटे गए बैग में 200 ग्राम सोना-चांदी के जेवर थे। हालांकि, बाइक पर टंगा एक अन्य बैग बच गया। इस बैग में 25 हजार रुपए नगद थे। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

संबंधित मुख्य खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : Big News : बांदा में सर्राफा व्यवसाई की हत्या कर लूट, ग्रामीण नहीं उठने दे रहे शव