Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की खबर : हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, भाई की हालत गंभीर

Private doctor dies due to high speed car collision in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज उस वक्त एक युवक की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई, जब वह भाई के साथ कालिंजर दुर्ग घूमने जा रहा था। ट्रैक्टर से टक्कर के बाद दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है। युवक हेलमेट नहीं पहने हुए थे। उधर, हादसे के बाद वाहन चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां-पिता से लेकर भाई-बहन तक बेहाल हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि फरार चालक की तलाश की जा रही है।

कालिंजर दुर्ग जाते समय हादसा

बताया जाता है कि चित्रकूट जिले के ग्राम सेमरिया-जगन्नाथ के रहने वाले भगवानदीन साहू का बेटा धीरेंद्र (30) बाइक से कालिंजर दुर्ग धूमने गए थे। उनके साथ मौसेरे भाई भरतकूप के धर्मेंद्र (28) भी बाइक पर सवार थे। बताते हैं कि बाइक से दोनों फतेहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कल्याणपुर के पास ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : बांदा पहुंचे मंत्री संजय निषाद, विधायक-सांसद संग पीड़ित परिवारों से मिले

पीछे बैठे धीरेंद्र के ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया निकल गया। वहीं धर्मेंद्र दूसरी ओर गिरे। धीरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे भाई का इलाज चल रहा है। मृतक युवक के बिलखते पिता ने बताया कि उसकी किराने की भरतकूप में दुकान है। सुबह 11 बजे धीरेंद्र उनसे घर जाने की बात कहकर निकला था। बाद में उनका कार्यक्रम कालिंजर दुर्ग घूमने का बन गया।

ये भी पढ़ें : बांदा में विभाजन विभीषिका स्मृति मौन यात्रा..