Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

जीवित होने का प्रमाणपत्र देकर लौट रहे वृद्ध की ट्रेन इंजन की चपेट में आकर मौत

There is no tavern here, there is matching of hearts of parties mineral market, Banda Bundelkhand, Uttar Pradesh

समरनीति न्यूज, बांदा : एक सेवानिवृत वृद्ध की ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर मौत हो गई। बताते हैं कि मृतक शिक्षा विभाग से सेवानिवृत हुए थे। घटना के समय कोषागार में खुद के जीवित होने का प्रमाणप्तर देकर लौट रहे थे, ताकि उनकी पेंशन चलती रही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है।

शिक्षा विभाग से सेवानिवृत हुए थे वृद्ध संतराम

बताया जाता है कि बांदा के छोटी बाजार स्थित जैन धर्मशाला के पास रहने वाले संतराम सोनी (70) शिक्षा विभाग में क्लर्क पद से सेवानिवृत हुए थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में बिन ब्याही युवती ने बेटी को दिया जन्म, पिता बोला-होने वाला दामाद ही बाप, पढ़िए ! पूरी खबर..

बुधवार शाम वह बांदा कोषागार कार्यालय में अपना जीवित प्रमाण-पत्र जमा करके शाम को पैदल ही घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रेलवे क्रासिंग क्योटरा को पार करते रहे रेलवे ट्रैक पर संटिंग कर रहे रेल इंजन की चपेट में आ गए।

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके बेटे मोहित जानकारी होने पर वहां पहुंचे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि मामला जानकारी में है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : UP : गर्लफ्रेंड की स्कूटी से करते थे लूट, डिग्गी में छिपाते थे जेबर-नगदी, पुलिस ने दिल्ली के पालम से पकड़े दो लुटेरे