Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अनहोनी : रक्षाबंधन से पहले दो बहनों से छिना इकलौता भाई, मां बेसुध

Banda Breaking : Young man hanged in Banda's Naraini some time ago, due to this
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : रक्षा बंधन से पहले एक अनहोनी ने पूरे परिवार की खुशियों को ग्रहण लगा दिया। भाई के खौफनाख कदम से बहनें बेसुध हो गई हैं। बताते हैं कि जमीन को लेकर विवाद होने पर युवक ने खौफनाक कदम उठाया। इसके बाद पूरे परिवार की खुशियां बिखर गईं। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दो बहनों में इकलौते भाई थे प्रमोद

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल गांव में प्रमोद (25) पुत्र स्व. संतोष साहू ने शनिवार को शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी बहन सुनीता ने भाई का शव लटकता देखा तो मुंह से चीख निकल गई। परिवार के बाकी लोग वहां पहुंचे। बेसुध से परिजनों ने किसी तरह शव को नीचे उतारा। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। प्रमोद के जीजा राजकरण का कहना है कि वह घर के इकलौते बेटे थे। अभी उनकी शादी भी नहीं हुई थी। शनिवार दोपहर अजयगढ़ (मध्यप्रदेश) अपने चाचा के घर गए थे।

ये भी पढ़ें : बांदा की खबर : स्कूल से लौटी 18 साल की छात्रा, फिर पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में सनसनी

वहां जमीनी बंटवारे को लेकर कुछ विवाद हुआ था। परिवार के लोगों का कहना है कि चाचा और उसके परिवार के लोगों के व्यवहार से आहत होकर उन्होंने सुसाइड कर ली। मृतक प्रमोद पहले जम्मू-कश्मीर में मजदूरी करते थे। घर में करीब 7 बीघा जमीन है। रक्षा बंधन से पहले इकलौते भाई की मौत ने पूरे परिवार को बेहाल कर दिया है। दोनों बहनें सुनीता और संगीता बेसुध हैं। मां सुशीला भी संभल नहीं पा रही हैं।

ये भी पढ़ें : बाप हमारे सांसद हैं : खाना न मिलने पर ढाबे पर तोड़फोड़-मारपीट, चित्रकूट सांसद के बेटे पर आरोप, थाने में धरना