Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः पहले किया शिकार, फिर नील गाय की उतार रहे थे खाल, पुलिस ने दबोचा

Banda police arrested four in animal cruelty, three absconding

समरनीति न्यूज, बांदाः कोविड-19 के संकट के बीच भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बांदा में आधा दर्जन से ज्यादा लोग लाइसेंसी असलहों से नील गायों का शिकार करने पहुंच गए। एक नील गाय को मारकर उसकी खाल उतार रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें घेर लिया। इनमें से चार लोग पकड़े गए, जबकि तीन बंदूके लेकर भाग निकले। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। बबेरू थाना प्रभारी जयश्याम शुक्ला का कहना है कि फरार बदमाशों के लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

चाकू, कुल्हाड़ी के साथ चार गिरफ्तार, लासेंस होंगे निरस्त

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली प्रभारी जय श्याम शुक्ला सोमवार रात को फोर्स के साथ गश्त कर रहे थे तभी पुलिस को सूचना मिली कुछ लोग नीलगाय को मार कर उसकी खाल निकाल रहे हैं। खबर पाकर कोतवाली प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख कर 3 आरोपी मौके से भाग निकले। वहीं चार आरोपियों हारुन खान, शमशाद व शारूफ और नैमून को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: बांदा में एक और स्टाफ नर्स कोरोना पाॅजिटिव मिलीं, कुल 52 केस

आरोपियों के पास से आधा दर्जन चाकू और एक पुढारी एक बांका व एक तराजू तथा नीलगाय के अवशेष बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। थाना प्रभारी श्री शुक्ला ने बताया है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके पास लाइसेंसी बंदूकें थी। उनके भी निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः जानिए ! बांदा के नए ASP महेंद्र प्रताप सिंह को..