Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

जब सिपाही जी ने ‘साहब’ को ही दिखा दी पुलिसिया हनक..

Banda Police constable show disrespect to municipality officer

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर में एक पुलिस चौकी के सामने उस वक्त स्थिति अजीबो-गरीब हो गई, जब एक सिपाही जी ने नए साहब को पुलिसिया हनक दिखा दी। साहब तो साहब ठहरे, बुरा तो लगा, लेकिन क्या करते। फिलहाल उन्होंने वहां से हटने में ही भला समझा। बाद में फोन करके उन्होंने शहर कोतवाल जय श्याम शुक्ला से इसकी शिकायत की। कोतवाली प्रभारी ने गंभीरता दिखाते हुए साहब को शांत किया और भरोसा दिलाया कि वह उचित कदम उठाएंगे। मामला गुरुवार रात शहर कोतवाली की सिविल लाइन पुलिस चौकी से जुड़ा है।

कोतवाली प्रभारी तक पहुंचा मामला

दरअसल, नगर पालिका के एक साहब, सिविल लाइन चौकी के पास अलाव की लड़कियां डलवाने पहुंचे थे। बताया जाता है कि वहां पुलिसकर्मियों को बताने चाहा कि लकड़ी डलवा दी है और…। इस दौरान एक सिपाही ने गलत ढंग से पेश आते हुए साहब को अपना पुलिसिया रौब दिखा दिया। साहब समझदार थे तो समझ गए कि सिपाही उनको समझ नहीं पा रहे हैं। तेवर ढीले किए और वहां से आगे बढ़ गए।

ये भी पढ़ें : लुटेरी दुल्हन : होने वाले दूल्हे को शोना-बाबू और पुच्चू बनाया, फिर लाखों की शापिंग कर रफूचक्कर..

उन्होंने समझदारी से काम लिया और बाद में कोतवाली प्रभारी से इसकी शिकायत की। कोतवाली प्रभारी ने उनको भरोसा दिलाया, कि पुलिस कर्मी को चेतावनी देते हुए उसकी गलती का एहसास कराएंगे। मामले में बात करने पर कोतवाली प्रभारी श्री शुक्ला ने बताया कि कुछ गलतफहमी हो गई थी। पुलिसकर्मी पहचान नहीं पाया। उनको चेतावनी दी गई है।

ये भी पढ़ें : जयमाल पर ठंड से कंपकपाई दुल्हन बेहोश, फिर ठीक 3 घंटे बाद..