Wednesday, May 22सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, पिता ने घर में लाश दफनाई, पुलिस ने खुदवाई..

Big incident in Banda, after death, the student was buried in the house, police got body removed, fear of murder

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक 11वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने घटना को न सिर्फ छिपाया, बल्कि घर में ही शव को दफना भी दिया। हालांकि, आसपास के लोगों से घटना छिप नहीं सकी। एक मुखबिर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने घर पहुंचकर पूछताछ की। परिवार के लोग ज्यादा देर पुलिस से सच छिपा नहीं सके। पुलिस ने घर में खुदाई करके शव को बाहर निकलवाया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने थाना पुलिस को वारदात के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। इसके बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी।

पोस्टमार्टम से खुलेगा मौत का रहस्य

पूरा मामला बांदा के नरैनी थाना/कस्बा क्षेत्र का है। बताते हैं कि नरैनी थाना पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली कि बजरंग चौराहा के पास एक छात्रा की हत्या करके उसके परिजनों ने शव को घर में ही दफना दिया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में लूट, तमंचे अड़ाकर बाइक सवारों को बदमाशों ने लूटा 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाली प्रभारी राकेश तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुचे। मामला वहां रहने वाले देशराज राजपूत के घर का था। पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ वहां पहुंचे। छानबीन शुरू की।

11 की छात्रा थी मरने वाली लड़की नैना

पुलिस ने पूछताछ की तो देशराज ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी रैना ने जहर खाकर जान दे दी थी। उन्होंने घर में पीछे स्थित बाड़े में उसे दफना दिया। वह राजकुमार इंटर कालेज में कक्षा 11वीं में पढ़ती थी।

परिजन बोले, जहर से हुई बेटी की मौत

पुलिस अधिकारियों ने रात में ही शव को खुदवाकर बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में यमुना में डूबे जीजा-साले, जीजा का 28 घंटे बाद मिला शव, साले को..