Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Corona Update-बड़ी खबर : बांदा में फिर कोरोना की दस्तक, 2 साल के मासूम समेत 8 पाॅजिटिव मिले

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक बार फिर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार को कोरोना जांच रिपोर्ट में एक 2 साल के मासूम बच्चे समेत कुल 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी पाॅजिटिव पाए गए मरीजों को क्वारंटीन किया गया है। इसके साथ ही संबंधित इलाकों में सेनेटाइजेशन कराने की बात भी कही जा रही है। साथ ही चिकित्सकों ने सलाह दी है कि माॅस्क और सोशल डिस्टेंसिंग का जरूर पालन करें। किसी तरह की लापरवाही न बरतें।

बबेरू में भी मिले पाॅजिटिव केस

बताया जाता है कि शुक्रवार को सीएमओ कार्यालय से जारी की गई कोरोना जांच रिपोर्ट में जिले में कुल 8 कोरोना संक्रमित केस मिलने की पुष्टि की गई है। यह चिंता की बात इसलिए भी है, क्योंकि सभी संक्रमित केस शहर में ही मिले हैं। बताते हैं कि शहर के शुकुल कुआं मोहल्ले में एक महिला, एक 2 साल का बच्चा, तथा एक अन्य 54 वर्षीय महिला कोरोना पाॅजिटिव मिली हैं।

ये भी पढ़ें : Breaking News : बांदा में होटल मालिक के घर करोड़ों की चोरी का खुलासा, नौकर ही.. 

इसी मोहल्ले में एक 67 साल के बुजुर्ग समेत एक अन्य व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सिविल लाइन में रहने वाले एक होटलकर्मी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी तरह बबेरू के पवैया गांव में 1, अलिहा में 1, आजाद नगर में 1 पाॅजिटव केस मिला है। सीएमओ डा. एनडी शर्मा का कहना है कि लोगों को अब ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। कोरोना के 8 पाॅजिटिव केस मिलने के बाद हर किसी की जिम्मेदारी बनती है कि सभी लोग माॅस्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें।

ये भी पढ़ें : बांदा DM कोविड19 पर सख्त : गैरहाजिर अधिकारी पर कार्रवाई के निर्देश, बाकियों को चेतावनी