Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : यूपी में वोटिंग से पहले सपा प्रत्याशी पर दुष्कर्म का मुकदमा, कई नामजद

Big news : rape case against candidate before voting in UP, many nominated

समरनीति न्यूज, लखनऊ : UP Election 2022 : यूपी चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग से पहले समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ समर्थकों समेत दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला ने प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर मारपीट, घर में तोड़फोड़ के अलावा उठा ले जाकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पूरा प्रकरण गोंडा जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र का है। मामले को लेकर रात से ही पूरे इलाके में खलबली मची हुई है। थाने पर बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ जुटी रही। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पूर्व मंत्री हैं सपा प्रत्याशी योगेश प्रताप

बताया जाता है कि एक गांव की रहने वाली महिला ने सपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह और उनके समर्थकों के विरुद्ध मारपीट, तोड़फोड़ और दुष्कर्म का मुकदमा लिखाया है। महिला का आरोप है कि वह घर में रोज की तरह खाना बनाकर बैठी हुई थी। तभी सपा प्रत्याशी योगेश प्रताप सिंह निवासी भंभुआ अपने भाई चंद्रेश, कामेश प्रताप सिंह आदि लोगों के साथ वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : 5वां चरण आज, डिप्टी CM व 6 मंत्रियों समेत कई दिग्गज मैदान में..

उनके साथ डेढ़-दो दर्जन समर्थकों की भीड़ थी। सभी उनके घर में घुस गए। वहां उनके साथ मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की। भीड़ को उकसाकर घर तहस-नहस कर दिया। महिला का कहना है कि आरोपियों ने कहा कि भाजपा को वोट देना बहुत भारी पड़ेगा। महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसे उठाकर खेत पर ले गए। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। विरोध पर परिवार के लोगों की पिटाई की।

पुलिस अधिकारियों ने कही यह बात

फायरिंग की और सोने की चेन छीन ली। उधर, देर रात तक कोतवाली में मामले लेकर गहमा-गहमी बनी रही। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र समेत कई अफसर कोतवाली पहुंचे। एसपी संतोष कुमार मिश्र का कहना है कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। कहा कि योगेश व अन्य के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : कुंडा में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला, पीटने वाला राज भैय्या का समर्थक