Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर : महिला सिपाही की हाथ में तमंचा लिए फोटो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

Bijnor : Photo of female constable with gun in hand goes viral, SP orders inquiry

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजनौर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही की हाथ में देशी तमंचा लिए एक तस्वीर वायरल हो रही है। इंटरनेट पर यह तस्वीर इतनी वायरल हुई कि पुलिस महकमे में खलबली मच गई। बताते हैं कि एक फोटो में वही तमंचा उसके भाई के भी हाथ में है। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

इंटरनेट पर महिला सिपाही की तमंचा लिए और वर्दी पहने वाली फोटोज को साथ में वायरल किया है। बताया जाता है कि बुलंदशहर जिले के खानपुर के मिर्जापुर नंगली गांव की रहने वाली कुमकुम महिला सिपाही हैं।

Bijnor : Photo of female constable with gun in hand goes viral, SP orders inquiry

उनकी तैनाती बिजनौर शहर कोतवाली में है। बताते हैं कि बीते दो दिन से उनकी सादे कपड़े और वर्दी में हाथ में तमंचा लिए फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो में महिला सिपाही के हाथ में तमंचा है। पास में रखे स्टूल पर कारतूस रखे हुए हैं।

साथ में भाई की बैठे हुए फोटो भी

वहीं एक फोटो में चारपाई पर महिला सिपाही का भाई भी उसी तमंचे को लेकर बैठा दिखाई दे रहा है। बताते हैं कि वायरल फोटो पर संज्ञान लेकर बिजनौर एसपी ने महिला सिपाही से पूछताछ की है।

एसपी बिजनौर ने कही यह बात

महिला सिपाही का कहना है कि इस फोटो को एडिट किया गया है। बिजनौर एसपी डा. धर्मवीर सिंह का कहना है कि महिला सिपाही ने लिखित में अपना पक्ष दिया है। फोटोज की सत्यता की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। साइबर टीम से भी फोटो की जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी। महिला बिजनौर में तैनात है।

ये भी पढ़ें : रिवाल्वर वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा की विभाग से छुट्टी, इस्तीफा कबूल