Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : भाजपा नेता दलपत सिंह ने राम मंदिर को दिए 11 लाख 11 हजार

BJP leader Dalpat Singh gave 11 lakh 11 thousand to build Ram temple in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि का भंडार भरने का क्रम जारी है। इस दौरान तिंदवारी के भाजपा नेता दलपत सिंह ने सबसे ज्यादा 11 लाख रुपए का दान दिया है। श्रीराम जन्म भूमि समर्पण निधि के जिला संयोजक को उन्होंने 11 लाख 11 हजार रुपए का चेक सौंपा है।  इसके साथ ही कोआपरेटिव बैंक के महाप्रबंधक दिनेश दीक्षित ने 5 लाख रुपए का दान दिया है। खुशी की बात है कि 3 दिन में 50 लाख रुपए का दान राम मंदिर निर्माण के लिए जुटाया जा चुका है।

3 दिन में जुटाए 50 लाख रुपए

इसी क्रम में राम मंदिर के लिए जयराम सिंह बछेउरा ने 1 लाख रुपए का दान दिया है। इस मौके पर विभाग संयोजक के साथ ही रामकिशोर शिवहरे समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। लोगों का कहना था कि यह बड़ा ही नेक और धर्म का काम है। राम मंदिर निर्माण में सभी को अपनी-अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए। सामर्थ्य के अनुसार लोगों को दान जरूर करना चाहिए। बताते हैं कि 27 फरवरी तक इस अभियान के जरिए करीब 21 करोड़ रुपए की रकम जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा