Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

भाजपा ने नुपुर को किया निलंबित, जिंदल को बाहर, यह है नुपुर शर्मा का पहला रिएक्शन..

Kanpur Violence : Violent Hayat and his accomplices sent to jail, 7 more arrested

समरनीति न्यूज, डेस्क : भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्त नुपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद साहब पर दिए कथित विवादित बयान के लिए निलंबित कर दिया है। नुपुर को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित किया गया है। वहीं भाजपा की दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन जिंदल को पार्टी से बाहर कर दिया है। इसके साथ ही नुपुर का पहला रिएक्शन भी सामने आ गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी बात कही है।

पार्टी का कहना है कि उनकी टिप्पणियों ने सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का काम किया है। उधर, नुपुर का भी पहला रिएक्शन सामने आ गया है। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर ने सभी मीडिया हाउस और लोगों से गुजारिश की है कि उनके घर का पता कहीं भी सार्वजनिक न करें। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी से निकाला गया है तो अब सुरक्षा और अहम हो गई हैं।

नुपुर के परिवार को मिल रहीं धमकियां

बता दें कि नुपुर और उनके परिवार को लगातार जान से मारने और बलात्कार जैसी धमकियां मिल रही हैं। इसके साथ ही नुपुर शर्मा ने अगले ट्वीट में यह भी लिखा है कि उन्होंने अपने आराध्य के अपमान के कारण कुछ चीजें बोल दी हैं, इसके लिए उन्हें खेद है। उनका इरादा किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहुंचाना कभी नहीं रहा।

ये भी पढ़ें : Kanpur Violence : कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हिंसा, पत्‍थरबाजी में कई घायल, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश