Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में घर से लापता युवक का शव केन नदी के पास पड़ा मिला

Disclosure: Bada's retired roadways worker found dead body

समरनीति न्यूज, बांदा : बीते दो दिन से घर से लापता एक युवक का शव केन नदी के किनारे पड़ा मिला। जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि घटना कैसे हुई। पुलिस ने यह भी कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी युवक की मौत का सही कारण पता चलेगा। इससे जांच में काफी मदद मिलेगी।

कांसीराम कालोनी का रहने वाला था युवक

दरअसल, शहर कोतवाली की कांशीराम कालोनी (हरदौली) के रहने वाले विजय कुमार के बेटे विष्णु (22) दो दिन पहले शाम को घर से लापता हो गए थे।

ये भी पढ़ें : Update Covid19 : बांदा में बेकाबू कोरोना, 1 की मौत, 62 नए पाॅजिटिव, कुल संख्या 3989

परिवार के लोगों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार को युवक का शव केन नदी के किनारे पड़े देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहचान कराई। मृतक के मौसेरे भाई ने बताया कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह अक्सर घर से कहीं चले जाते थे। बहरहाल, सही बात जांच के बाद ही सामने आ सकेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : Corona Breaking : अब पूरे बांदा जिले में नाइट कर्फ्यू, ‘समरनीति न्यूज’ से जिलाधिकारी ने कही ये बातें..