Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

एस्ट्रेस उर्वशी रौतेला की नई बिकनी फोटो को कुछ घंटों में 13 लाख से ज्यादा लाइक

Urvashi rautela actress hot back side bikni photo

समरनीति न्यूज, डेस्कः बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, उर्वशी इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और वहा से उन्होंने अपनी एक बिकनी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।

Urvashi rautela actress hot

नई बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर

बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी की नई बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है। हाल ही में अपना 25वां बर्थ-डे मनाने वालीं बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी की इस नई बिकनी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है।

actress urvashi in heavy red gown

दरअसल, उर्वशी इस फोटो में बैक पोज देती हुई दखाई दे रही हैं। फोटो को उनके फैंस ने कितना पसंद किया है।

ये भी पढ़ेंः अब बाॅलीवुड Actress उर्वशी रौतेला की हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस Photo वायरल

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चंद घंटों में इस फोटो को 13 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं। यही वजह है कि उर्वशी भले ही अपनी किसी फिल्म को लेकर इस वक्त चर्चा में न हों, लेकिन अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Single shirt hot sexy photo of Bollywood actress Urvashi

दरअसल, उर्वशी जितनी बोल्ड फोटोज में नजर आती हैं उनती ही बोल्ड अपनी रियल लाइफ में भी हैं। हाल ही में वह छुट्टियां मनाने मालदीव्स पहुंचीं तो वहां उन्होंने जमकर मस्ती की।

ये भी पढ़ेंः ‘साकी गर्ल’ Actress नोरा फतेही (Nora Fatehi) का पेरिस में नया रिकार्ड 

उन्होंने इंस्टा पर जो फोटो शेयर की वह टू पीस बिकनी में है जो ब्लू कलर की है। इतना ही नहीं फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है कि मालदीव्स का पानी उन्हें हमेशा चमकीला पाता है फिर चाहे आगे से या पीछे से। स्वर्ग में कुछ समय छुट्टी पर।

ये भी पढ़ेंः बेडरूम सीन्स से थकीं एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमियाह बोलीं, फीस कम सही पर रोल अच्छा दो