Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Breaking : एक्स्प्रेसवे पर हादसा, स्विफ्ट डिजायर में आग लगने से दो की जलकर मौत

Breaking : Accident on Yamuna Expressway in Mathura, two burnt to death due to fire in Swift DZire

समरनीति न्यूज, लखनऊ : आज सोमवार सुबह एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में एक स्विफ्ट डिजायर कार में आग लग गई। कार की अगली सीट पर बैठे दोनों व्यक्तियों की जलकर मौत हो गई। मरने वाले दोनों ही व्यक्ति दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह हादसा मथुरा में यमुना एक्सप्रसेवे पर माइल स्टोर 60 के पास हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को किनारे कराकर मृतकों की पहचान की। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

ट्रोला से टकराने के बाद लगी आग

बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर सुबह करीब 6 बजे नोएडा से आगरा की ओर जा रही स्विफ्ट डियार कार में आग लग गई। कार में आग उस समय लगी जब वह मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के पास पहुंची थी। इसी दौरान कार कार एक्सप्रेसवे पर पलटकर पड़े ट्रोला से टकरा गई। कार सवार लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला।

दिल्ली के रहने वाले हैं दोनों व्यक्ति

कार में आग लग गई और दोनों लोग जिंदा जल गए। हादसे के बाद नोएडा से आगरा की ओर आने वाला यातायात रुक गया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों और पुलिस ने आग पर काबू पाते हुए स्थिति को संभाला। मृतकों के नाम वेस्ट करावल नगर, पूर्वी दिल्ली के लाला और सोनू बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि उनके परिजनों को जानकारी दी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें : UP Kanpur : बिहार की बेटी ने आलम से सचिन बने युवक को सिखाया तगड़ा सबक, पहुंचाया जेल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.